Headlines
Loading...
कानपुर : पेयजल संकट को लेकर सपा विधायक ने जलकल मुख्यालय पर सिर पर मटका रख किया प्रदर्शन

कानपुर : पेयजल संकट को लेकर सपा विधायक ने जलकल मुख्यालय पर सिर पर मटका रख किया प्रदर्शन

कानपुर । जिले में भीषण गर्मी की मार झेल रहे शहरवासियों पर अब जल संकट के बादल गहराने लगे हैं। गर्मी में पेयजल आपूर्ति को देखते हुए मंगलवार को समाजवादी पार्टी के नेताओं ने जलकल मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। हाथों में खाली मटकें लेकर प्रदर्शन करते हुए सपा नेताओं ने शहर में जल आपूर्ति सुचारू रूप से करने की मांग की।

आपको बता दें कि, शहर के कई ऐसे इलाके हैं जहां पर बीते कुछ दिनों से पानी आपूर्ति को लेकर वहां रहने वाले परिवारों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ इलाके ऐसे भी हैं जहां पर पानी बहुत गंदा आ रहा है। जिसको लेकर शहर के सपा विधायकों द्वारा कई बार अधिकारियों को पत्राचार के माध्यम से अवगत कराया गया। सुनवाई ना होने के कारण आज सपा के तीनों विधायक कार्याकर्ताओं के साथ इकट्ठा होकर जलकल के मुख्यालय बेनाझावर पहुंचे। जहां मुख्य गेट पर सभी धरने पर बैठ गए। प्रदर्शन के दौरान सपाईयों ने कहा कि जब तक संबंधित अधिकारी या जीएम उचित आश्वासन नहीं देंगे, तब तक वह धरने पर बैठे रहेंगे। धरने के दौरान सभी विधायक अपने सिर पर खाली मटका रखकर प्रदर्शन करते रहे, जो वहां आने जाने वाले लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र था।

प्रदर्शन कर रहे सपा विधायकों का कहना है कि शहर में पेयजल सप्लाई की व्यवस्था बहुत ही दयनीय है। टंकियों में भी पानी बड़ी मुश्किल से पहुंच रहा है और जो पानी पहुंचता भी है वह लीकेज व सीवर भराव का पानी लाइनों में मिल जाता है जिससे शहर वासियों के घर में दूषित पानी की आपूर्ति हो रही है, इसको जल्द से जल्द हल किया जाए। प्रदर्शन के दौरान विधायक अमिताभ बाजपाई, इरफान सोलंकी, हसन रूमी, वरूण मिश्रा, अंबर त्रिवेदी, मोनू पांडेय, राजेन्द्र कटियार आदि मौजूद रहें।