Headlines
Loading...
मेरठ : मुस्लिम बहुल इलाकों में जागरण करने पर अड़े बीजेपी नेता , SHO के मना करने पर नेता ने दी चेतावनी

मेरठ : मुस्लिम बहुल इलाकों में जागरण करने पर अड़े बीजेपी नेता , SHO के मना करने पर नेता ने दी चेतावनी



मेरठ । धार्मिक कार्यक्रमों के दौरान हुए हंगामे के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस सतर्क है और सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश का पालन कराने में लगी हुई है.

सीएम योगी के फरमान के सामने पुलिस न तो भाजपा नेताओं की सुन रही है और न ही उन्हें नियम तोड़ने की छूट दे रही है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से प्रकाश में आया है.

दरअसल, मेरठ में भाजपा के एक स्थानीय नेता और थाना प्रभारी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें भाजपा नेता, थाना प्रभारी से माता का जागरण करने की बात कह रहे हैं, मगर थाना प्रभारी कह रहे हैं कि वह जागरण नहीं होने देंगे, क्योंकि रमजान चल रहा है और यह मुस्लिम इलाका है, इसलिए जागरण ईद के बाद रखवाए. यह मामला मेरठ के थाना सिविल लाइन थाने के हाशिमपुरा का है, जहां एक जागरण होना था. इसको लेकर के भाजपा के स्थानीय नेता दीपक शर्मा ने थाना प्रभारी सिविल लाइन से फोन पर चर्चा की थी. थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और वहां पर भी उनसे भाजपा नेता ने जागरण करने की बात कही, जिस पर थाना प्रभारी ने कहा कि वह किसी की भी कीमत पर बगैर इजाजत के कार्यक्रम नहीं होने देंगे.

इस पर भाजपा नेता दीपक शर्मा ने कहा कि जागरण तो होकर रहेगा, यदि तुम्हारे बस की हो तो जागरण रोक कर दिखा देना, जागरण तो होकर रहेगा. भाजपा नेता और थाना प्रभारी के बीच बहुत देर तक बहस चलती रही. थाना प्रभारी ने कहा कि यह देश संविधान से चल रहा है और मेन रोड पर वह कतई जागरण नहीं होने देंगे