Headlines
Loading...
वायरल न्यूज: मंडप में दुल्हन को प्रपोज करने पहुंचे लड़के का विडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।

वायरल न्यूज: मंडप में दुल्हन को प्रपोज करने पहुंचे लड़के का विडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।


वायरल न्यूज। सोशल मीडिया की दुनिया में शादी-ब्याह और दूल्हा-दुल्हन के क्यूट मोमेंट वाले वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। वैसे भी अभी शादी का सीजन चल रहा है ऐसे में सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कंटेंट की बाढ़-सी आ गई है। यह कहना गलत नहीं होगा कि दूल्हा और दुल्हनों से जुड़े कंटेंट सोशल मीडिया पर लोग बड़े चाव से देखना पसंद करते हैं। यही वजह है कि जब भी दूल्हा और दुल्हन से जुड़ा कोई वीडियो इस प्लेटफॉर्म पर शेयर होता है, वह फौरन वायरल भी हो जाता है। फिलहाल अब जो वीडियो सामने आया है उसमें स्टेज पर एक दूल्हा और दुल्हन नजर आ रहे हैं और दुल्हन को एक लड़का प्रपोज करता दिख रहा है। 

वहीं शादी में सबसे ज्यादा मौज-मस्ती दूल्हा-दुल्हन के दोस्त-यार करते हैं। कई बार वो ऐसी हरकतें कर देते हैं जिनको देखकर लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते हैं। वहीं कुछ वीडियोज को देखकर हैरानी भी होती है। अब जो वीडियो सामने आया है उसमें दूल्हे के सामने एक लड़के ने दुल्हन के साथ जो किया उसे देख लोग हैरान रह गए। लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वे इसे सोशल मीडिया के और भी प्लेटफार्म पर शेयर कर रहे हैं। आप सभी को बता दें यह वीडियो पहले भी कई बार शेयर हो चुका है। 



वहीं दूसरी तरफ़ वीडियो में आप देख सकते हैं स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन साथ में खड़े हैं। दूल्हे के हाथ में गुलाब का फूल है और लोग उसे प्रपोज करने के लिए कह रहे हैं। तभी अचानक एक लड़का स्टेज पर पहुंचता है और दूल्हे के सामने ही घुटने पर बैठकर दुल्हन को प्रपोज करने लगता है। लड़के का अंदाज देखकर दूल्हा भी बेचारा घबरा जाता है और स्माइल करते हुए पीछे हट जाता है। वहीं, लोग भी मजे लेने लगते हैं। इस वीडियो में वो लड़का हर अपनी हदें पार करता दिख रहा है। 

वहीं इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लोग अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा खूब प्यार बरसा रहे हैं।  वीडियो इतना मजेदार है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं और इस पर चटकारे ले रहे हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा- हे भगवान, ऐसा कौन करता है भाई। दूसरे यूजर ने लिखा इस शख्स ने किया कराया काम ही बिगाड़ दिया। वीडियो के कमेंट सेक्शन में हजारों इमोजी भी देखने को मिल रही है।